2019 लोक सभा महाचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया नया नारा, सुनकर आप भी प्रश्न हो उठेंगे। …

राम राम जी, आपके अपने वेब पोर्टल ड्रेस प्लेनेट में हार्दिक सवागत है, मित्रों जैसा की आप सभी इस बात से अवगत ही होगें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर राजनीति को लेकर काफी खबरे चर्चा का विषय बनी हुई है, और आए दिन सोशल मिडिया में फेक नियुज को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, और हाल ही में एक फेक न्यूज लिखने वाले कांग्रेस के बड़े नेता के पीटीआई को इस मामले में कोर्ट ने जेल में दाल दिया है, जिसकी मुख्‍य कारण 2019 लोक सभा महा चुनाव है, जिसके लिए अब अधिक समय नही बचा है, ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां अपने अपने प्रचार प्रसार में लगी हुई है, वहीं अब पार्टी ने मिशन 2019 के लिए नया नारा दिया है जिसमे काफी बदलाव देखने को मिल रहा है, दरअसल पार्टी अब ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे के साथ चुनावी अभियान में सम्मिलित होने जा रही है !

मित्रो यहां हम आपको बताना चाहते है की, 2019 लोक सभा चुनाव में विजय प्राप्त करने हेतु भारतीय जनता पार्टी ( बी. जे. पी.) ने मिशन मोड में काम करना प्रारम्भ कर दिया है, मिशन 2019 लोक सभा चुनाव के लिए पार्टी की ओर से नया नारा गढ़ा गया है, चुनाव में ( बी. जे. पी.) ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे के साथ जाएगी, पार्टी नेताओं के साथ चर्चा कर अध्यक्ष अमित शाह ने इस नारे पर मुहर लगा दी है, बी. जे. पी. की ओर से अब इस नारे के तहत सोशल मीडिया पर वीडियो डाले जाने भी शुरू हो गए हैं, यहाँ हम आपको बता दें कि हाल ही में हुए बी. जे. पी. के राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक में जो नारा दिया गया था वह ‘अबकी बार फिर मोदी सरकार’ था, पर इसमें कुछ बदलाव किए गए और बाद में नए नारे पर फैसला लिया गया. हालांकि, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ ही बी. जे. पी. की ओर से एक मात्र नारा नहीं होगा, पार्टी चुनाव कैंपेन के दौरान और भी नए नारों को पेश करेगी !!

यहां हम आपकी अधिक जानकारी के लिए बता दे की, उपरोक्‍त नए नारे को फाइनल करने से पहले प्रचार समिति की बैठक में लंबा मंथन हुआ और बाद में इसे तय किया गया, अधिक जानकारी के लिए बता दें कि 2014 के लोक सभा चुनाव में पार्टी ने ‘अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा दिया था, बीते शुक्रवार को भी बी. जे. पी. के ट्विटर हैंडल से युवा वोटरों को लुभाने के लिए वीडियो जारी किया गया, बी. जे. पी. की ओर से #Youth With Modi हैशटैग को ट्विटर पर ट्रेंड भी कराया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कई दिनों से बी. जे. पी. की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तरह के कैंपेन चलाए जा रहे हैं, इसमें NAMO AGAIN भी सम्मिलत है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की NAMO APP पर कई तरह के प्रोडक्ट्स को NAMO AGAIN की थीम से तैयार किया जा रहा है, जैसे कि टीशर्ट, हुड, कैप, कप, पैन जैसी वस्तुएं भी हैं !!! मन जाए रहा है की बी. जे. पी. इस चुनाव प्रचार के दौरान अपने कार्यो के बारे में भी युवाओ और सभी लोगो को अपने काम से अवगत कराएगी !!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *