2019 लोक सभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए आई अच्छी खबर, महाचुनाव से पूर्व इस पार्टी का मिलेगा साथ।

आपके अपने वेब पोर्टल ड्रेस प्लेनेट में हार्दिक सवागत है, मित्रों बी. जे. पी. के लिए ये काफी कष्ट दायक दौर चल रहा है मित्रो हर ओर से बुरी खबरें आ रही है इसी बिच मित्रो बी. जे. पी. को हालही में विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों से हार का सामना करना पड़ा था, मित्रो उत्तर प्रदेश में अखिलेश और मायावती (बुआ – बबुआ ) ने गठबंधन कर लिया है जो बी. जे. पी. के लिए एक बुरी खबर साबित हो सकता है, मित्रो इसी बीच बी. जे. पी. सरकार को एक बड़ी खुशी मिल गई है मित्रो यहां आपको बता दे की इसी बीच एक बड़े दल ने बी. जे. पी. के साथ आने का संकेत दिया है अब यह दल बी. जे. पी. के साथ खड़ा होगा तो चलिए जानते है इस दल के आने से बी. जे. पी. और भी मजबूत हो जायेगी मित्रो अभी हाल ही में प्रधान मंत्री माननीय श्री मोदी जी ने एक बड़ा बयान दिया है !

मित्रो माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने गठबंधन पर बोलते हुए कहाँ है कि बी. जे. पी. ने अपने सहयोगी दलों का हमेशा ही सम्मान किया है मित्रो मोदी जी ने ये कहाँ था की बी. जे. पी के सामने कोई नहीं टिक सकता सभी पार्टिया इस महाचुनाव के चलते गठबंधन का सहारा ले क्र दिखावा कर रहे है इसी के साथ उन्होंने खा की वो गठबंधन के लिए हमेशा तैयार रहते है मित्रो उनका इशारा पुराने सहयोगी दल की तरफ था मित्रो जिस पार्टी की तरफ से बी. जे. पी को खुशखबरी मिली है दक्षिण भारत की बड़ी पार्टी ए. आई. ए. डी. एम. के है मित्रो इस दल ने संकेत दिए है कि वो चुनाव में बी. जे. पी के साथ आ सकती है मित्रो इस गठबंधन से बी. जे. पी को और भी मजबूती मिल सकती है और पिछली बार हार से बी. जे. पी को एक बड़ा झटका लगा था इसलिए अब बी. जे. पी पूरी तैयारी से चुनाव के मैदान में उतरेगी !!!

मित्रो इस गठबंधन से बी. जे. पी. पूरी तैयारी से चुनाव में उतरेगी मित्रो माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने आम जनता के विकास के लिए कई नई बड़ी योजनाए भी निकाली है और कुछ बड़े उपहार देने की बात कही है मित्रो आप सभी लोग इस बात को अच्छी तरह जानते ही है कि बी. जे. पी. ने बहुत सी योजनाओ के तहत जनता की सेवा करने का काम किया हैइसी के साथ 2019 लोक सभा चुनाव में बी. जे. पी. को पूर्ण बहुत मिलने से कोई नहीं रोक सकता .

बहुत से कार्य जनता के हितों को जानते हुए किये है और जबसे बी. जे. पी. केंद्र में आई है तब से आज तक कितने ही बदलाव हमे भारत में देखने को मिले है और इन बदलावों से जनता का विकास भी हुआ है मित्रो क्योंकि उत्तर प्रदेश में अखिलेश और मायावती ( बुआ – बबुआ ) ने मिलकर गठबंधन कर लिया है जिससे कि बी. जे. पी. को एक बड़ा झटका लगा है इस लिए अपने सहयोगी दल के साथ गठबंधन करके ही चुनाव में उतरेगी !!!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *