विश्व का सबसे अमीर आदमी भी हुआ प्रधानमंत्री मोदी जी का प्रशंशक, कह दी ये बड़ी बात, जिसको सुनकर विरोधी खून के आंसू निकालेंगे। …

आपके अपने वेब पोर्टल ड्रेस प्लेनेट में हार्दिक सवागत है, मित्रों जैसा की आप सभी इस बात से अवगत ही होगें कि इस देश में जब से प्रधानमंत्री माननीय श्री मोदी जी की सरकार का आईहै तभी से ऐसी ऐसी योजनाए लागू की गई है, जिससे जनता को बहुत लाभ हुआ है, यह आपको बता दे की आपको बता दें कि मोदी जी सरकार ने कई ऐसे ऐतिहासिक निर्णय अचानक से लिए है कि विरोधियों के होस उड़ गए थे जैसे की जी. इस. टी., जिस दिन मोदी जी ने नोट बंदी का निर्णय लिया था उस दिन विरोधी पार्टी के साथ-साथ पाकिस्‍तान भी सोच में पड़ गया था की अब क्या करे ?

क्‍योंकि इस ऐतिहासिक निर्णय से आंतकी गतिविधियों पर अं‍कुश लग सका है, इसी के साथ मोदी सरकार ने आयुष्‍मान भारत योजना के माध्‍यम से गरीब जनता को इस योजना का लाभ पंहुचाने की पहल भी की है, जिसकी सराहना पुरे विश्व में हो रही है !

यह हम आपको बताना चाहते है की बीते वर्ष 25 सितम्‍बर को लॉन्‍च हुई मोदी सरकार की महत्‍वकांक्षी आयुष्‍मान भारत योजना (जिसके तहत गरीबो को अपने घर की प्राप्ति हुई) इस योजना में एक बड़ी उपलब्धि प्राप्त की है, इस योजना के तहत 100 दिन के अन्‍दर 7 लाख से अधिक मरीजों को लाभ मिला है, इस उपलब्धि के साथ साथ इस योजना की भी दुनिया भर में प्रशंशा की जा रही है,आपकी अधिक जानकारी के लिए बता दें कि विश्‍व के हेल्‍थ ऑर्गनाइजेशन के डायरेक्‍टर जनरल ने इसे मोदी सरकार की बहुत ही अच्छी उपलब्धि बताया है, तो वहीं विश्व के दूसरे सबसे अमीर शख्‍स बिल गेट्स भी इस योजना के चलते मोदी सरकार के प्रशंशक बन गए है, उन्‍होंने मोदी सरकार को इस योजना के सफल होने पर बधाई भी दी है ! जिसके लिए पी एम् मोदी ने उन्हें धन्यवाद भी दिया !

यहाँ हम आपकी अधिक जानकारी के लिए बता दें कि बिल गेट्स ने आज से पहले भी 2015 में लांच किए गए स्वछ भारत अभियान को लेकर भी मोदी सरकार की सराहना की है, वहीं अगर बात आयुष्‍मान योजना की करें तो हेल्‍थ मिनिस्‍टर जगत प्रकाश नड्डा ने 4 जनवरी को ट्विट कर बताया था कि आयुष्‍मान भारत योजना लॉन्चिंग के 100 दिनों के अन्‍दर 6 लाख 85 हजार लाभार्थियों का निशुल्क में उपचार कराया गया है, हाहालांकि लाभार्थियों की संख्‍या में लगातार वृद्धि होती जा रही है, जिसके चलते सरकार इस योजना को बड़ी तेजी से बड़ा करने में लगी है, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के इस ट्विट को बिल गेट्स करते हे भारत सरकार को बधाई भी दी है !!!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *